शुक्रवार, 9 अगस्त 2013

आमंत्रण : ''प्रेमा इला सागिपोनी'' का लोकार्पण 11 अगस्त 2013 को

महोदय/ महोदया,
सप्रेम नमन.

आशा है, सानंद होंगे.

वृत्तान्त यह है कि आगामी रविवार ११ अगस्त २०१३ को सायंकाल ५ बजे से पोट्टी श्रीरामुलु तेलुगु विश्वविद्यालय, नामपल्ली, हैदराबाद के सभागार में 'कमला गोइन्का फाउन्डेशन' द्वारा एक साहित्यिक समारोह का आयोजन किया जा रहा है. इस समारोह में आपकी शुभकामनाओं के फलस्वरूप मुझे भी ''रमादेवी गोइन्का हिंदी साहित्य सम्मान (आंध्र प्रदेश के वरिष्ठ हिंदी सेवी व साहित्यकार को दिया जाने वाला सम्मान)'' प्रदान किया जाने वाला है. साथ ही, प्रतिष्ठित अनुवादक श्री जी. परमेश्वर द्वारा मेरी पांचवी काव्यकृति ''प्रेम बना रहे'' के ''प्रेमा इला सागिपोनी'' शीर्षक तेलुगु अनुवाद को लोकार्पित भी किया जाएगा.

इस अवसर पर आपकी उपस्थिति मुझे प्रेरित और प्रोत्साहित करेगी.

प्रेम बना रहे!

स्नेहाधीन
ऋषभ देव शर्मा 

1 टिप्पणी:

  1. आप पुरस्कृत होने जा रहे हैं और आप के काव्यसंग़ह के तेलुगु अनुवाद का लोकार्पण आज
    होगा , ये दोनों समाचार मेरे लिए सुखद हैं । पहले तो बधाई लें , ंफिर मुझे क्षमा करें
    क्योंकि दिल्ली में रहते हुए आप का आमन्त्रण स्वीकार नहीं कर सकता । काश मैं वहाँ
    होता ।

    जवाब देंहटाएं